Sabtu, 01 Februari 2020

Jio Mobile Ki Jankari






New reliance jio free 4g feature phone 2 ( 2018 ) india me launch ho aya hai. aap isme whatsapp jaise kisi bhi apps ko istemaal kar sakte hai. agar aap jio ke new mobile ko kharidna chahte hai, to aapko hum latest reliance jio phone 2 ki puri jankari de rahe hai.. Reliance jio ke sabhi apps ki jankari hindi me. jio ke top 14 apps ka kya use hai janiye hindi me.waqt ke sath sath technology me bhi bahut adhik badlav hua hai. 4g network ke aane ke baad se india me internet user ke liye bahar aa chuki hai. Reliance jio preview offer aapko 90 day tak free offer de raha hai.to aap chahte honge ki free internet ka sabase jyada labh uthaya jaye. fir bhi aap mobile se jyada data use nahi kar sakte. lekin agar aap jio sim ko pc – computer aur laptop me use karana chahte hai to kya kare ? agar aap 1 jio sim se sabhi mobile me free 4g internet kaise.





Reliance Jio Happy New Year Offer : Hindi Jankari ...


Reliance jio happy new year offer : hindi jankari


This video is unavailable. watch queue queue. watch queue queue. Reliance jio prime offer membership ki jankari hindi me reliance jio prime offer information in hindi friends aaj hum jio prime offer ke bare me janege jo ki abhi abhi jio ne is offer ki ghosna ki hai . hum janege ki reliance jio prime offer kya hai , reliance jio prime offer membership kaise le ( reliance jio prime offer enroll ) . or agar aap jio prime offer nahi lete hai to kya hoga , in. Aur aapke mobile ke message box me ek text message aayega. uss message me aapka jio mobile number, data balance aur sms balance etc ki jankari hoga. 2 : ussd code se jaane. aap ussd code dial kar ke check kar sakte hai. apne mobile me *1# ya *580# dial kare. aisa karne se aapke mobile me aapka number display hoga..







0 komentar:

Posting Komentar